7 तरीके Jio Phone se Paise Kaise Kamaye Online 2021 Me

आज हम इस आर्टिकल में विस्तार से जानेंगे की Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Online 2021 में, वो भी हिंदी भाषा में जानेंगे Kya Link Short Karke Paise

Jio Phone se Paise Kaise Kamaye  Online 2021 Me| Jio sim se Paise Kaise Kamaye


आज हम इस आर्टिकल में विस्तार से जानेंगे की Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Online 2021 में, वो भी  हिंदी भाषा में जानेंगे। आज हम कुछ ऐसे तरीकों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिसे आप लोग सही ढंग से करते हैं तो इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन पैसा कमाया जा सकता है।


जैसा की आप सभी को पता है इंटरनेट अभी हमारे देश में काफी सस्ता है इस वजह से इसकी क्यों सर जी बहुत बड़े हैं आने की वजह हर एक यूजर गूगल पर आकर कुछ ना कुछ सर्च करता है कुछ लोग यूट्यूब वीडियो गाना सुनना तथा मूवी देखने के लिए ज्यादातर इंटरनेट का उपयोग करते हैं।


लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो इस इंटरनेट के माध्यम से बहुत सारे अपने सवाल पूछते हैं तथा उन लोगों को इंटरनेट पर उनसे भी सवालों का जवाब मिल जाता है इस वजह से पिछले कुछ दिनों में काफी लोगों ने यह सर्च करना शुरू कर दिया है।


Jio Phone se Paise Kaise Kamaye  Online


कि Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा जिओ फोन रिलायंस कम्युनिकेशन लांच किया था जो कि मुकेश अंबानी जी की कंपनी है।


जिओ फोन को 2017 में इंडिया में लॉन्च किया गया था उस समय इस जियो फोन की कीमत 15 सो रुपए थी यह पंद्रह ₹100 जिओ कंपनी सिक्योरिटी के तौर पर लेती थी आप लोग अगले 3 साल तक जियो फोन को सही ढंग से यूज करते हैं।


तो आपको 3 साल बाद अगर आप उस फोन को जियो को लौटआओगे तो आपको 15 सो रुपए जिओ कंपनी के द्वारा दिए जाएंगे इस जियो फोन में व्हाट्सएप फेसबुक इत्यादि बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं। 


मैं आपको बता दूं दोस्तों को एक फीचर फोन है लेकिन इसमें बहुत सारा फंक्शन दिया गया है उनमें से एक है इंटरेस्ट नहीं है तो काफी लोग जियो फोन के जरिए सर्च करते रहते हैं।


कि जिओ फोन से पैसे कैसे कमाए तू मैं आज आप लोगों को कुछ बेहतरीन तरीका बताने वाला हूं जिसके जरिए आप लोग जियो फोन का इस्तेमाल करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते है।


मैं आपको बताना चाहूँगा दोस्तों वैसे तो जियो फोन के जरिए पैसा कमाना काफी कठिन है लेकिन फिर भी कुछ ऐसे तरीके हैं।


जिसके जरिए आप लोग पैसे कमा सकते हो जियो फोन में छोटी स्क्रीन कंपनी के द्वारा दी गई है और इसमें एक 4G Sim भी लगता है।


Paise Kaise Kamaye Online Jio Phone से 2021 में,


दोस्तों पैसा कमाना कौन नहीं चाहता है सभी लोग चाहते हैं पैसा कमाना अकड़ हम लोग पैसे नहीं कमाएंगे तो हम लोगों का जीवन सही से वह ठीक नहीं होगा जीवन जीने के लिए पैसे की नीड होती है।


अगर हम लोगों के पास पैसे नहीं रहेंगे तो हम कुछ नहीं कर सकते चाहे वह कहीं घूमना हो या दोस्तों के साथ पार्टी करना इत्यादि वैसे तो जियो फोन के माध्यम से पैसे कमाना थोड़ा सा कठिन है लेकिन नामुमकिन भी नहीं है।


पैसे कमाने के तरीके तो इंटरनेट में बहुत सारे हैं लेकिन अधिकतम तरीके स्मार्टफोन तथा कंप्यूटर के लिए उपलब्ध है लेकिन फिर भी कुछ ऐसे तरीके भी मौजूद है जिसके जरिए आप लोग जिओ फोन का इस्तेमाल करके मॉर्निंग कर सकते हैं।


Jio Chat से Paise Kaise Kamaye 


जी हां दोस्तों जियो चैट ऐप के माध्यम से पैसा कमाया जा सकता है इस ऐप को मुकेश अंबानी जी की कंपनी यानी कि जियो द्वारा विकसित किया गया है।


इस ऐप का उपयोग करके आप अधिकतम ₹2000 तक कमा सकते हो क्योंकि इस ऐप को कंपनी लोकप्रिय बनाना चाहती हैं इसलिए हम लोगों को कंपनी रेफर करके पैसे कमाने का अवसर भी रही है इसमें आप लोगों को कुछ नहीं करना है।


दोस्तों सिर्फ अपने दोस्तों को इस ऐप को शेयर करना है उसके बाद इस ऐप को ज्वाइन कराएं अपने दोस्तों को और आपके दोस्त इस ऐप को ज्वाइन करते हैं तो आपको कुछ पैसे इसके बदले मिलते हैं।


Jio Phone Me Facebook से Paise Kaise Kamaye पूरी जानकारी हिंदी में।


जी हा दोस्तों अगर Facebook के जरिये अपलोग पैसे कमाना चाहते है, तो मैं आपको बता दूँ आप बिलुक सही Website पे आये हो, आप में से काफी लोग Jio Phone में इंटरनेट का उपयोग करते होंगे अगर इंटरनेट के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं तो


सबसे पहले आपको जिओ 4G फोन में फेसबुक को इंस्टॉल करना होगा अधिकतम देखा गया है कि जिओ की 4G फोन में पहले से ही फेसबुक इंस्टॉल होता है।


उसके बाद फेसबुक में आप अपना एक अकाउंट बनाएं


उसके बाद आप अपने अकाउंट को अच्छी तरह से वेरीफाई करें


बेवफाई में जाने के बाद आप इसमें एक फेसबुक पेज बनाएं और उसकी इमेज काफी संख्या में लोगों को जोड़ने की कोशिश करें ताकि आपका एक फेसबुक पेज में काफी लोग हो सके।


Read more 


Jio Phone Me Game Khelkar Kaise Kamaye?


गेम खेल कर पैसे कमाने के मामले में MPl काफी लोकप्रिय है लेकिन MPL एप्स जिओ फोन में नहीं चलाया जा सकता है, अगर बात की है जियो फोन में गेम खेल कर पैसे कमाने की तो जिओ फोन के ब्राउजर में Paybox.in वेबसाइट पर ऑनलाइन जाकर गेम खेलकर पैसे कमाया जा सकता है।


Paybox App से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको एक ईमेल आईडी की जरूरत होगी, ईमेल आईडी के जरिए आप इसमें Log in कर सकते हैं। 


Log in करने के बाद छोटी-छोटी Task को पूरा करने के लिए ये ऐप्स पैसे देती है तथा इसको आप अपने Paytm अकाउंट में बड़ी आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं।


Kya Link Short Karke Paise Kamaye Ja Sakta है।


आपने से काफी लोग मूवी देखना पसंद होगा और कभी ना कभी आप लोग किसी मूवी डाउनलोडिंग साइट पड़ गए जरूर होंगे, यह सभी साइटें मूवी के लिंग को Short कर देती है,


 और उस Short किए हुए मूवी के लिंक पर अगर आप Click करते हैं तो आपको ऐड दिखाया जाता है। ये Ads कंपनियां Ads दिखाने के बदले ये Ads Companiya वेबसाइट के ऑनर को पैसे देती है। 


अगर आप चाहे तो जियो फोन के माध्यम से किसी लिंग को शॉट करके अपने दोस्तों को बीच शेयर करके थर्ड पार्टी ऐड के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं तथा यह एक बेहतरीन तरीका है जिओ फोन से पैसे कमाने के लिए!!!


अगर बात की जाये Url Shortner वेबसाइट के बारे में तो bit. ly तथा adf. ly यह सभी साहित्य अपने इंडस्ट्री के काफी लोकप्रिय वेबसाइट हैं। इन सभी वेबसाइट को उपयोग करने के लिए सबसे पहले आपको एक जीमेल आईडी की जरूरत होगी, 


इस आईडी के माध्यम से आप को सबसे पहले लॉगइन करना होगा ,उसके बाद इसमें  मूवी या बड़े File को शॉट करके अपने दोस्तों के बीच शेयर करके पैसे कमाए जा सकते हैं। ध्यान रहे दोस्तों यह सभी साइटे पेमेंट,


Paypal App के माध्यम से करती है। अगर आप इस Url Shortner का उपयोग करना चाहते हैं तो आपके पास एक Paypal का एक Acount होना चाहिए हैं। 


अगर आपके पास Paypal अकाउंट होगा तो आप बारे आसानी से Url Shortner वेबसाइट के द्वारा दिए जाने वाले पैसे को रिसीव कर सके है।


Jio Phone में Quora Se Paise Kaise Kamnaye?


Quora एक बहुत ही लोकप्रिय वेबसाइट है ज्यादातर इस वेबसाइट का उपयोग Blogger करते हैं। Quora  वेबसाइट पर बहुत सारे क्वेश्चन उपलब्ध होते हैं इसके जरिए काफी सारे ब्लॉगर अपने वेबसाइट पर ट्रैफिक भी लाते हैं।


Quora website मैं पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इतनी जीमेल के द्वारा लॉगइन करना होगा उसके बाद जिस जिस विषय में आपको अच्छा खासा नॉलेज है,


उन सभी कैटेगरी को फॉलो करना पड़ेगा। जब आप उनसे केटेगरी हो को फॉलो करेंगे तो उनमें काफी सारे क्वेश्चन होते हैं अगर आप लोग उस Question का सही सही जवाब देकर Quora की तरफ से आपको एक Email आएगा उसके बाद आपकी कमाई हो जाएगी। 


मैं आपको बताना चाहूंगा दोस्तों काफी सारे लोग इस Quora वेबसाइट के जरिए बहुत सारा पैसा कमा रहे हैं। ऐसे में अगर आप लोग जिओ फोन का इस्तेमाल करते हैं तो जियो फोन के माध्यम से इस Quora साइट पर क्वेश्चन के आंसर दे कर काफी अच्छा पैसा कमाया जा सकता है।


Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Affiliat Marketing kar ke ?


Amazon Affiliat प्रोग्राम से जोड़कर आप महीने में लाखों रुपए कमा सकते हैं, लेकिन इसमें आपको काफी ज्यादा मेहनत भी करना होगा, अमेजॉन एफिलिएट प्रोग्राम से पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको एक ईमेल की आवश्यकता होगी ई-मेल के जरिए आप अपना एक अकाउंट बनाएंगे उसके बाद जिस प्रोडक्ट की डिमांड मार्केट में अधिक चल रही है।


इस प्रोडक्ट को सिलेक्ट करके लिंक को आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। अगर आपकी एफिलिएट लिंक से कोई भी 24 घंटे के भीतर प्रोडक्ट को Bay करता है।


तो आपको उसके बदले कुछ कमीशन Amazon की तरफ से दिया जाता है अतः Amazon एफिलिएट प्रोग्राम के जरिए काफी सारे लोग महीने के लाख दो लाख रुपए कमा रहे हैं।आप लोग भी में बढ़िया से काम करोगे तो आप लोग भी कमा सकते हो


YouTube के द्वारा Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye?


ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए यूट्यूब एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है, अगर आप जियो फोन से पैसा कमाना चाहते हैं तो यूट्यूब के माध्यम से आसानी से पैसा कमा सकते हैं, 


इसमें आप लोगों को एक ईमेल आईडी की जरूरत होगी ईमेल आईडी का उपयोग यूट्यूब में एक अकाउंट बनाने के लिए किया जाता है। अकाउंट बनाने के बाद इसमें वीडियो को अपलोड किया जाता है अगर आप के Video अच्छे दिन आते हैं।


तो आप लोग गूगल " ऐडसेंस का अप्रूवल " लेकर अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं। 


इसके साथ ही आपका यूट्यूब चैनल काफी लोगों द्वारा सब्सक्राइब किया जाएगा तो आप लोग अपने यूट्यूब चैनल पर किसी भी ऐप या अन्य प्रोडक्ट का प्रमोशन करके उन कंपनियों के द्वारा पैसा काफी अच्छा खासा दिया जाएगा। तो जियो फोन से यूट्यूब चला कर भी पैसा कमाया जा सकता है।


Final word क्या हैं।


मैं दीपक आशा करता हूँ दोस्तों कि मेरे इस ब्लॉग पोस्ट के जरिए आप लोगों को Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी और तब मेरे इस आर्टिकल को स्टेप बाय स्टेप पढ़कर आप फोन के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं।











COMMENTS

नाम

Apps,8,Biography,1,Earn money,3,Entertainment,6,Full From,2,Game,1,Hindi facts,1,Hindi Jankari,2,Ipl 2021,1,Ipl 2022,1,Jio phone,3,Sarkari yojana,28,Whatsapp Group Names,1,
ltr
item
Hindimesarkariyojana: 7 तरीके Jio Phone se Paise Kaise Kamaye Online 2021 Me
7 तरीके Jio Phone se Paise Kaise Kamaye Online 2021 Me
आज हम इस आर्टिकल में विस्तार से जानेंगे की Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Online 2021 में, वो भी हिंदी भाषा में जानेंगे Kya Link Short Karke Paise
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEhK-PxoBvIeeOcyfIBFK8mKio92c_mACDPUCk7kcvPDAtfURLyL6RWxTttWVLDIOxvwBc0x56E5v0TcSRGFf1paj-1xd0-4CraqpLvyVIPKrMp5kLl4PEU8-J7lrh0eUKu2ZmHjgNEhgRI/s16000/Jio-Phone-Se-Paise-Kaise-Kamaye.jpg
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEhK-PxoBvIeeOcyfIBFK8mKio92c_mACDPUCk7kcvPDAtfURLyL6RWxTttWVLDIOxvwBc0x56E5v0TcSRGFf1paj-1xd0-4CraqpLvyVIPKrMp5kLl4PEU8-J7lrh0eUKu2ZmHjgNEhgRI/s72-c/Jio-Phone-Se-Paise-Kaise-Kamaye.jpg
Hindimesarkariyojana
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/2020/11/jio-phone-se-paise-kaise-kamaye.html
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/2020/11/jio-phone-se-paise-kaise-kamaye.html
true
5648758806917783226
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content