Bast Top 15 Paise Kamane Wale App 2021

दोस्तों मैं आज इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगों को Paise Kamane Wale App के बारे में बताऊँगा। paytm mein paise kamane wala app, paytm me paise kamane wa

Bast Top 15 Paise Kamane Wale App 2021


दोस्तों मैं आज इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगों को Paise Kamane Wale App के बारे में बताऊँगा।

अभी डिजिटल युग चल रहा है और अधिकतम लोगों के पास smartphone उपलब्ध हैं


ऐसे में वह सभी लोग बहुत सारे एप्स को इंस्टॉल भी करते हैं। और मैंने देखा है बहुत सारे ऐसे बंदे होते हैं ।


Paise Kamane wale app

जो इस डिजिटल युग में paise kamane wale app के बारे में इंटरनेट पर जाकर सर्च करते रहते हैं।
ऐसा सर्च करने के पीछे लोगों का सीधा एक ही टेंशन होता है ।

कि मुझे कोई paise kamane wale app मिल जाए जिसके माध्यम से मैं अच्छा खासा पैसा कमा सकूँ


वैसे तो इस टेक्नोलॉजी भरे युग में अधिकतम लोगों के पास है smartphone उपलब्ध है ।

अगर वो लोग smartphone के माध्यम से अगर Paise kamane wale app का उपयोग करेंगे तो बहुत ही अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। मैं आपको बता दूँ दोस्तों इंटरनेट की दुनिया में बहुत सारे ऐसे app उपलब्ध है।


जो दावा करते हैं कि वह सभी paise kamane wale app हैं। लेकिन मैं आपको बता दूँ friends इंटरनेट की दुनिया में बहुत सारे app  डेवलपर बैठे हुए हैं।


अक्सर वो लोग हम से paise kamane wale app download  करवा लेते हैं।


जो कि एकदम ठीक होता है ऐसे लोग सिर्फ अपना ही profit देखते है। मैं आप लोगों से यही निवेदन करूंगा कि आप लोग ऐसे fek app को डाउनलोड ना करें अगर आप लोग ऐसे fake app


Read More

को डाउनलोड करेंगे तो आपका सिर्फ टाइम ही बर्बाद होगा आप इससे कुछ earning नही कर सकते है। 

तो चलिए दोस्तों अब मैं आप सभी लोगों को कुछ बेहतरीन ।

paise kamane wale app के बारे में बताऊंगा जिससे आप इंस्टॉल करके smartphone की सहायता से अच्छा paise earn कर सकते हैं।


Fan Fight भी एक Paise Kamane Wale App है।


अगर आप Fan Fight app के माध्यम से पैसा कमाने के बारे में सोच रहे हो तो मैं आपको बता दूँ दोस्तों अभी ipl ( indian piriyam leag) चल रहा है। 


तो इसलिए इस app का काफी ज्यादा क्रेज है लोगों के बीच और आप playstore पर देखेंगे इस app की काफी अच्छी काफी रेटिंग है मैं आपको बता दूँ दोस्तों match प्रिडिक्स Uन की app है जिसमें आप लोग 11 खिलाड़ियों को सेलेक्ट करके एक टीम बनाते हैं।


और उस टीम को लेकर कोई कांटेक्ट को join करते हैं join करने के बाद अगर आप के चुने गए खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं।


तो उसके बदले यह आप लोगों को table के हिसाब से भुगतान करती है मैं आपको बता दूँ frinds आप इस Paise Kamane Wale App में साइन अप करते हो तो आपको ₹50 का buns दिया जाता है।


जो कि आप इसमें चल रहा है कांटेक्ट को join करने में उपयोग कर सकते हो इसमें बहुत सारे कांटेक्ट चलते रहते हैं जैसे फुटबॉल के इत्यादि तो आप लोग इस ऐप के जरिए पैसे कमाना चाहते हो तो एक बार Try कर सकते हैं।


Paise kamane wale app 【 Game zop】


अगर बात की जाए GameZop app के बारे में तो यह एक बहुत ही अच्छा website/ app है।


  • इस app में game और टूर्नामेंट देखने को मिल जायेंगे जिसे आप खेल कर बहुत अच्छा paise kmaya जा सकता है।
  • इस Game Zop app से आप प्रति दिन 11000 तक earning कर सकते है।
  • अगर आप इस GameZop app को refer करते हैं ।
  • तो अगर refer link से कोई डाउनलोड करता है। तो आपको तुरंत ₹5 मिल जाएंगे तथा इस 5 rupye को आप अपने pyteam के अकाउंट में तुरंत ले सकते हैं।
  • सबसे पहले आप अपने chrome ब्राउज़र को प्राइवेट mod में ओपन कर ले ओपन करने के बाद उसमें refral link को डाल दे ,
  • refral link डालने के बाद new मोबाइल नंबर से Game Zop app में रजिस्टर करें। 
  • आपको रजिस्टर करती ही ₹2 का इंस्टेंट bonus मिलेगा आपके Game Zop के अकाउंट में
  • उसके बाद आप लोग प्राइवेट mod को बंद कर दे।
  • प्राइवेट mod को बंद करने के बाद 5 या 10 सेकंड के लिए अपने smartphone को flight mod में डालें।
  • प्रत्येक नए मोबाइल नंबर के लिए चरण 1 से सभी चरणों को दोहराएं और 2 रु। आपके मुख्य GameZop खाते में प्रति नया मोबाइल नंबर।


Perk app 【 paise kamane wale app】


Perk app लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला  app है। screenइसमें हम टास्क पूरा कर के बहुत सारे पॉइंट तथा record जीत सकते हैं।


मैं आपको बता दूँ तो इस गेम में earning करने के बहुत सारे ऑप्शन अवेलेबल है जिसमें से गेम खेलकर तथा वीडियो देखकर अच्छा खासा नहीं कर सकते हैं।


Park app इकोसिस्टम बहुत अच्छा लगता है क्योंकि इसमें हमें वीडियो को देखने के पैसे मिलते हैं। एंड्राइड फोन में पैसे कमाने का या एक सरल तरीका है।


Uber app से पैसे कैसे कमाए


मैं आपको पहले ही बता दो दोस्तों इस ऐप से पैसा कमाने के लिए आप लोगों को थोड़ी सी मेहनत करनी पड़ेगी।


मैं आपको बता दूं दोस्तों की आपको इसमें करना क्या होगा अगर आपके पास Four व्हीलर है तो आप लोगों को इस Paise Kamane Wale App को डाउनलोड कर लेना है। 


डाउनलोड करने के बाद लॉगिन करें और करें उसके बाद अगर आप चाहे तो इसे पार्ट टाइम के तौर पर ले सकते हैं अगर आप कहीं जा रहे हैं।


तो रास्ते में स्कूल या बच्चे को job करते हुए जा सकते हैं और आपको उसके बदले कुछ पैसे earningहो जाएंगे


Meesho app से पैसे कैसे कमाये


मैं आपको बताना chhuga friends यह app भी एक  paise kamane wale app है। इस app के माध्यम से आप बिना यह किस तरह लगाएं पैसा कमा सकते हैं यह app बिल्कुल फ्लिपकार्ट जैसा है।


अभी के समय में बहुत पास smartphone रखते हैं और जाहिर सी बात है जो लोग ए smartphone रखते हैं मुस्लिम व्हाट्सएप क्यों uj करते हैं। 


अगर आप लोगों व्हाट्सएप ग्रुप फ्री मैसवैप के प्रोडक्ट को शेयर करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं ।


यह app बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं हमारे भारत में ज्यादातर इस meesho app से महिलाएं पैसा earning करती हैं अगर आप चाहे तो आप लोग भी इस app के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं।


Paybox भी एक paise kamane wale app है।


मैं आपको बताना चाहूँगा दोस्तों paybox एक appनहीं है यह एक वेबसाइट है फिलहाल अभी इस वेबसाइट का कोई app playstore में अवेलेबल नहीं है फिर भी अगर आप ऑनलाइन earning करना चाहते हैं तो paybox की वेबसाइट के जरिए आप earning कर सकते हैं।


Paybox website मैं मूल रूप से 8 तरीके हैं , मैं आपको बता दूँ दोस्तों से Paybox website Tread या pol पोस्ट करके प्रति पोस्ट पर ₹10 कमाया जा सकता है।


अगर आप tred को guss करके paise kama ना चाहते है तो इस app में ट्रेड को gus करने पर आपको 5 रुपये मिलते है।


मैं आपको बता दूँ आप इतने game खेल कर दी पैसे कमा सकते हो इसमें बहुत सारे गेम उपलब्ध है खेलने को आप इसमें puzzel, spin wheel इन सभी गेम को खेलकर  पैसे कमा सकते हैं।


ये app हमे reffer and earn के माध्यम से पैसा कमाने का अवसर देती है। इसके अलावा event और offer चलते रहते हैं। 

Google Opinion Reward

अगला न्यू app एक google कंपनी का app है जैसा की आप सभी को पता होगा तो google एक बहुत बड़ी सर्च इंजन है यह app काफी भरोसेमंद app है।


आप इस पर भरोसा कर सकते हो बेसिकली इसमें आपको छोटे-छोटे survey कराए जाते हैं उस survey के बदले आपको पैसे दिए जाते हैं।


मैं आपको बताना चाहूँगा दोस्तों Google Opinion Reward एक survey app है। इसमें गूगल हमसे सर्वे करवाती है और लोगों के बारे में information इकट्ठा करती हैं।


अगर आप google के एक सर्वे को पूरा करोगे तो आपको google की ओर से रीवार्ड मिलता है और वो riward गूगल पे कैश के रूप में होता है। मुझे जहां तक पता है गूगल एक सर्वे को पूरा करने पर ₹10 देती है।


गूगल रिकॉर्ड के द्वारा जीते हुए पैसे को आप बहुत जगह लगा सकते हो जैसे मैं अगर आप pubgi खेलते हो तो bubg में आपको पता होगा uc bay करना पड़ता है तो उसके लिए आप इन पैसों का उपयोग कर सकते है।


Note :- Google Opinion Reward से paise कमाना चाहते है तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा जैसे में 


आप अपने profile को बढ़िया से मेंटेन करके रखें।


इस app पर आप को ज्यादा से ज्यादा एक्टिव होना होगा


आप इस app  पर ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहते हो तो आपको गूगल ट्रैक करेगी और ट्रैक ट्रैक करने के बाद आपको ज्यादा से ज्यादा सर्वे देगी।


Dream 11 apps के माध्यम से भी पैसे कमा सकते हो


मैं आपको बता दूँ friends dream11 sport prediction app है। dream 11 में आपको बहुत सारे sport  देखने को मिल जाएंगे जैसे क्रिकेट फुटबॉल बास्केटबॉल इत्यादि इन सभी game को prediction करके paise kama सकते हो


Dream 11 मैं आपको अपने हिसाब से एक team को create करना होता है आप इसमे खिलाड़ियों को चुनते हो अगर उन खिलाड़ियों में से जो जो अच्छा प्रदर्शन करते हैं। 


उसके बदले Dream11 आपको कुछ पॉइंट देती है। इन सभी पॉइंट को add करके एक लीडर बोर्ड तैयार होता है उस लीडर बोर्ड में रैंकिंग के हिसाब से सभी को dream11 पैसे  देती है।


और आप myteam11 को सही से समझ बूझ कर खेलोगे तो आप इसमें लाखों हजारों रुपए कमा सकते हो,


इसमें आप लोगों के साइन अप करने पर ₹100 का Bonas दिया जाता है उस Bonas को आप अपने सहायक से कुछ पैसे लगाकर तथा दिए गए बोनसँ को Add  करके आप मैच में पार्टिसिपेट कर सकते हो और ढेर सारे प्राइस जीत सकते हो।


Dream11 से जीतेंगे पैसे को आपस में सीधे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो


Google Pay


Google pay मुझे नहीं लगता कि आप लोगों में से खुल गूगल पर को नहीं जानता होगा मुझे जहां तक पता है। गूगल पर एक रिचार्ज करने वाली app है।


जिसके माध्यम से हम recharge करते हैं लेकिन मैं आपको बताना चाहूँगा कि गूगल pay एक Paisa Kamane Wala App भी है। अगर बात की जाए playstore पर इस app के डाउनलोड की तो लगभग 10 करोड़ लोगो ने इस app को डाउनलोड किया  है।


Google pay app को Tez नाम से पहले lunch किया गया था लेकिन बाद में इसे गूगल पर कर दिया गया इस पर आप भरोसा कर सकते हो क्योंकि यह गूगल का प्रोडक्ट है 100% जेन्युइन है।


Google pay एप्लीकेसन के माध्यम से recharge, payment, bill payment, money इन सभी work को कर बारे ही आसानी से कर सकते हो। इसमे earning  करने का source कैशबैक है।


इसमे आप लोग weekly lucky prize, offers और rewards के रूप में पैसे कमा सकते हो


Cash Boss 


अगर बात की jye Cash Boss के बारे में ये भी एक बहुत पुराना और काफी चर्चित app है।


इस app के माध्यम से आप जितने भी पैसे earning करोगे उन पैसों को payteam के द्वारा आप अपने बैंक के अकाउंट में डाल सकते हो


इसमें आपको Apps को डाउनलोड करना होगा डाउनलोड करने के बाद उसे उपयोग करना पड़ेगा तभी आप को कैश बॉस पैसे देगी


इसकेअलावा इसमें और भी बहुत सारे तरीके हैं पैसे कमाने के जैसे spin wheel और refer and earn के माध्यम से earning कर सकते हो


Pocket Money


मैं आपको बता दूँ friends Pocket Money बहुत लोकप्रिय app है इसमें आपको apps को डाउनलोड करना होता है। यह app भी एक  Paise Kamane Wale App


तथा उसमें रजिस्टर करना पड़ेगा आप इसके जरिए पैसे कमा सकते हो और एक खास बात आपकी playstore पर इसकी 4.5 रेटिंग है जो अपने आप में एक अच्छी बात है। जब आप इस app में खेलोगे तो आपको बिल्कुल टास्कबक्स जैसा लगेगा


Pocket Money app में apps को डाउनलोड करके तथा उसमें रजिस्टर करने के बाद आपको उस पैसे दिए जाते हैं।

इसके अलावा आप इसमे game को खेल कर पैसे kama सकते हो इसके साथ ही यह app हम लोगों को सर्वे पूरा करके पैसे कमाने का अवसर भी देती है।


अब बात आती है दोस्तों अगर हम लोग इस apps से  पैसे कमा लेते हैं इसे payment पाने के लिए आपके पास एक paytm acount होना चाहिए आप paytm अकाउंट के जरिए इस app के द्वारा जीते हुए पैसे को अपने बैंक के अकाउंट में whithrowl कर सकते हैं।


अगर आप इस app के माध्यम से और अधिक inkam करना चाहते हैं तो अपने दोस्तों को invite करें अगर आपके दोस्त आपके द्वारा दिए गए invite links से app को डाउनलोड करेंगे तो आपको bunas के तौर पर कुछ रुपए मिलेंगे


True Balance


अगर बात की जाऐ True Balance आपके बारे में तो इस app की google playstore पर 4.3 रेटिंग है बेसिकली True Balance के माध्यम से आप रिचार्ज करें सकते हैं रिचार्ज करने के बाद में  आपको बहुत ज्यादा कैशबैक देखने को मिलता है। और ये भी एक Paise Kamane Wale App है।


तो इसमें आपके chasback के जरिए अच्छे amount earn कर सकते हो तथा उसके chasback से अन्य रिचार्ज करके और भी ज्यादा earning कर सकते है।


अगर आप लोग इस app के जरिए और अधिकार न करना चाहते हैं refer and earn के द्वारा spin करके कमा सकते हो


PhonePe 【 Paise Kamane Wale App है।】


अगर बात कीजिए फोन पर app के बारे में तो यह अभी गूगल पर की तरह रिचार्ज करने वाला app है इस app से अपना offer तथा कैशबैक के द्वारा पैसे कमा सकते हैं।


अगर आपका और भी phone pay app से पैसा कमाना चाहते हो तो आप अपने frinds को refral  लिंक के जरिए join कराऍ इससे आप अच्छा खासा नाम कमा सकते हैं।


वैसे तो phone pay ( Paise Kamane Wale App है। ) बहुत सारे फायदे हैं जिससे मैं अगर आप लोगों को btwu हो बिजली का बिल हुआ रिचार्ज, ऑनलाइन payment इत्यादि में बहुत सहायता होता है इससे आप बड़े आसानी से pement कर सकते हो


Roshan se paise kaise kmaye

 

मैं बताना चाहूँगा दोस्तों अगर आप लोग Rozdhan Paise Kamane Wale app  के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं तो इस app के जरिए पैसा कमाया जा सकता है। और इस app के google के playstore पर बहुत अधिक डाउनलोड है।


जो इस बात के प्रमाण है कि यह एक trasted app  है जिसके जरिए वाकई में  पैसा कमाया जा सकता है तो चलिए दोस्तों इस app के बारे में मैं आपको बताऊंगा कि आप लोग इस से पैसा कैसे कमा सकते हैं।


मैं आपको बता दूँ frinds प्रथम earning करने के लिए Rozdhan app अपने आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है।


आपको sine up करते ही 50 rupya रूपए की buns दी जाती अगर आप लोग refral code को uj करते हो तो और 50 और buns के तौर पर दिए जाते हैं।


मैं आपको बताता दूँ दोस्तों अगर आप न्यूज़ पढ़ना पसंद करते हैं तो इसमें आप अच्छी खासी inkam कर सकते हो इसके अलावा इसमें गेम खेल कर पैसे कमाया जा सकता है।


मैं आपको बता दूँ दोस्तों इसमें 250 quin इनकी 1 रुपए दिए जाते हैं और इस क्वाइन को  रात 12:00 बजे के बाद रुपए में बदल दिया जाता है Rozdhan app वालों के तरफ से,,,,,, किया जाता है।,,,,,,,


अगर आप लोग इस में Dally लेकिन या log in करते हो तो 1500 coin भरे आसानी से  आप कमा सकते हो इसमें सबसे अच्छा पैसा कमाने का source है reffer and earn. इस माध्यम से आप पैसा कमा सकते हो


आपने शेयर किया है अगर वह बंदा आपके शेयर किए गए लिंक से डाउनलोड करेगा तो वह sine up  करें गा उसके बाद आपको 1500 coin मिलेगा उसके बाद वह अगले दिन रहती होता है।


इस app में तो आपको 1000 coin और  मिल जाएगा जो कि एक काफी बढ़िया बात है। रोजधन app की एक खास बात यह है कि अगर आपने जिस frinds को लेकर किया है।


अगर वह डाउनलोड कर लेता है तो आपको उसके जरिए काफी अच्छा earning हो सकता है।


मैं आपको बता दूं दोस्तों इस app की मिनिमम payout है ₹200 इसके लिए आपके पास paytm में अकाउंट होना चाहिए।


Earn money 


अगर बात की जाए Earn money app के बारे में तो यह काफी अच्छा है अच्छा है जो हमें कुछ app को डाउनलोड करने के बदले भुगतान करती है। 


इसके अलावा इसमें गेम खेलकर वीडियो देखकर earning करने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। अगर आपके पास खाली समय है तो आप इस app में उस खाली समय को इन्वेस्ट करके कुछ mony earn कर सकते हैं। quki यह एक  Paise Kamane Wale App है।


तो अगर आपको एक अच्छा लगता है तो एक बार जरूर Try करें नहीं तो मेरे साथ एक आदमी और भी बहुत सारे apps दिए गए हैं आप उन पर विचार कर सकते हैं



COMMENTS

नाम

Apps,8,Biography,1,Earn money,3,Entertainment,6,Full From,2,Game,1,Hindi facts,1,Hindi Jankari,2,Ipl 2021,1,Ipl 2022,1,Jio phone,3,Sarkari yojana,28,Whatsapp Group Names,1,
ltr
item
Hindimesarkariyojana: Bast Top 15 Paise Kamane Wale App 2021
Bast Top 15 Paise Kamane Wale App 2021
दोस्तों मैं आज इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगों को Paise Kamane Wale App के बारे में बताऊँगा। paytm mein paise kamane wala app, paytm me paise kamane wa
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjgjrscxbLMPrgazJrFQ5jqlrttASm70FA4WbAdJ5NiFLN8-N9AnpZ1_ddqKsCRsWaGAfaB1sYWdjhtp6C2C7vElzPXg1XyR92jO-oxr2cXOhBI5jsseakKtgz_ZEVTr1MU-0k-VLBUbdM/s16000/paise-kamane-wale-app.jpg
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjgjrscxbLMPrgazJrFQ5jqlrttASm70FA4WbAdJ5NiFLN8-N9AnpZ1_ddqKsCRsWaGAfaB1sYWdjhtp6C2C7vElzPXg1XyR92jO-oxr2cXOhBI5jsseakKtgz_ZEVTr1MU-0k-VLBUbdM/s72-c/paise-kamane-wale-app.jpg
Hindimesarkariyojana
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/2020/10/paise-kamane-wale-App.html
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/
https://hindimesarkariyojana.blogspot.com/2020/10/paise-kamane-wale-App.html
true
5648758806917783226
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content